शर्मनाक: स्ट्रेचर पर रखे बच्ची के शव को कुत्ते ने नोच कर खाया, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Thursday, Nov 26, 2020 - 06:00 PM (IST)

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जनपद से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर सरकारी अस्पताल में स्ट्रेचर पर रखे एक शव को कुत्ता नोच कर खा रहा है। जिसका एक वीडियो शोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने मानवीय संवेदनाओं को झकझोर कर रख दिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला संभल के सरकारी अस्पताल का बताया जा रहा है। जहां पर एक बच्ची की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में लेकर आई थी। जहां पर बच्ची के शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखने के बजाय जिला अस्पताल के गैलरी में ही कर्मचारियों ने छोड़ दिया। जिसे अवारा कुत्ता नोच कर खाने लगा। वहीं जब परिजन डेड बाडी को लेने पहुंची तो उन्होंने अस्पताल प्रशासन पर कड़ी नाराज़गी व्यक्त की है।

​वहीं जब पंजाब केसरी टीबी ने इस मामले में जिला अधिकारी से बात की तो उन्होंने बताया कि समाचार के माध्यम से मामले की जानकारी हुई है। मामले में जा​​च के आदेश दे दिए गये है। जो भी कर्मचारी दोषी पाया जाता है। जाता है उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी। जब देखना है कि जिला प्रशासन दोषी कर्मचारियों के ऊपर क्या कार्रवाई करता है।

Ramkesh