शर्मनाकः भांजे ने महिला से किया बलात्कार, जेठ ने बनाया वीडियो

punjabkesari.in Tuesday, Dec 10, 2019 - 12:43 PM (IST)

बांदा (उप्र): बांदा से सटे फतेहपुर जिले के थरियांव थाना क्षेत्र के एक गांव में एक महिला से उसके भांजे द्वारा कथित रूप से बलात्कार करने और जेठ द्वारा घटना का वीडियो बनाने का मामला सामने आया है।

बता दें कि थरियांव थाना के थानाध्यक्ष (एसओ) उपेन्द्रनाथ राय ने मंगलवार को बताया कि 24 वर्षीय एक महिला द्वारा दर्ज करवाई गई रिपोर्ट के अनुसार, “यह घटना 24 नवंबर की रात 11 बजे की है। उस समय महिला घर के बाहर बने शौचालय में शौच के लिए गयी थी। उसी समय उसके जेठ अश्विनी दुबे ने तमंचे का भय दिखाकर उसे कब्जे में ले लिया और बकेवर थाना क्षेत्र के बिजौली गांव निवासी उसके भांजे आशीष उर्फ मोनू ने उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया है। इस दौरान उसका जेठ मोबाइल फोन से घटना का वीडियो बनाता रहा।” 

राय के अनुसार, “महिला का पति गुजरात में किसी निजी कंपनी में काम करता है और महिला अपने घर में अकेली थी।” उन्होंने बताया, “बाद में महिला के जेठ ने कथित वीडियो क्लिप सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर महिला से तीन लाख रुपये कीमत के जेवरात और 40 हजार रुपये की नकदी हड़प ली।” 

थानाध्यक्ष ने बताया कि इस संबंध में सोमवार को आशीष उर्फ मोनू के खिलाफ बलात्कार करने और महिला के जेठ अश्विनी के खिलाफ लूट व धमकी देने की धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर महिला को चिकित्सीय जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है। फिलहाल अभी किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई, मामले की जांच की जा रही है।  

Ajay kumar