शर्मनाक: नवनिर्वाचित दलित ग्राम प्रधान को दबंगों ने पिलाया पेशाब, दारोगा ने थाने से भगाया

punjabkesari.in Wednesday, May 26, 2021 - 08:26 PM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर दबंगों ने एक नवनिर्वाचित दलित ग्राम प्रधान के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। आरोप है कि दबंगों ने न सिर्फ ग्राम प्रधान के साथ मारपीट की, बल्कि उसे पेशाब पीने पर भी मजबूर किया।

जानकारी के मुताबिक मामला अलीगढ़ के अकराबाद थाना क्षेत्र का है। जहां पर पंचायत चुनाव में हार से बौखलाए दबंगों ने उसके साथ मारपीट की। घटना को अंजाम दिया और पेशाब पीने पर मजबूर किया। यही नहीं पीड़ित जब अकबराबाद थाने पहुंचा तो दारोगा ने उसके साथ अमर्यादित व्यवहार करते हुए थाने से भगा दिया। नवनियुक्त दलित प्रधान ने कहा कि ग्रामीणों ने वोट देकर मुझे प्रधान चुना है। गांव के सवर्ण समाज के दबंग लोग हार को हजम नहीं कर पा रहे हैं। पीड़ित ने आरोप लगाते हुए बताया कि बीते 18 मई को खेत में मेरे साथ गांव के दबंगों ने मारपीट की। मारपीट के बाद दबंगों ने पकड़ कर मुझे पेशाब पिलाया। साथ ही पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी है। मुझे सामाजिक तौर पर अपमानित किया गया।

प्रधान का आरोप है कि वो जब मामले को लेकर अकराबाद थाने पहुंचा, तो थाना प्रभारी रजत कुमार ने प्रधान को कुर्सी से उठा दिया और उसके साथ अभद्र व्यवहार करते हुए थाने से भगा दिया। थानेदार ने न तो मुकदमा दर्ज किया और न ही कोई कार्रवाई की। इससे निराश प्रधान ने एसएसपी कलानिधि नैथानी को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। पीड़ित ने बताया कि आरोपी दबंग हैं और कभी भी मेरी हत्या कर सकते हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static