शर्मनाकः टॉफी का लालच देकर चाचा ने 5 वर्षीय मासूम को बनाया दरिंदगी का शिकार

punjabkesari.in Tuesday, Nov 26, 2019 - 11:58 AM (IST)

हमीरपुरः कहते हैं कि परिवार में बच्चे सुरक्षित रहते हैं। मगर अब वह समय पुराना हो गया है। जब माता-पिता के बाहर जाने पर बच्चों को सबसे ज्यादा महफूज उनके घर में समझा जाता था। ऐसी ही एक घटना हमीरपुर जिले से सामने आई है। जब एक 5 वर्षीय मासूम के साथ दरिंदगी करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका चाचा ही निकला। जहां रिश्ते कलंकित हो गए। वहीं योगी सरकार से सवाल भी कर गई की आखिर कब रुकेगी मासूमों के साथ दरिंदगी।

बता दें  कि मामला बिंवार थाना क्षेत्र का है। जहां एक बार फिर से रिश्ता शर्मसार हुआ। चाचा ने  पड़ोस की 5 वर्षीय मासूम  भतीजी को टॉफी दिलाने के बहाने घर से ले गया। मासूम को अपनी  हवस का शिकार  बना डाला जब मासूम रोते हुए घर पर अपनी मां के पास पहुंची  और चाचा की घिनौनी हरकत के बारे में बताया। बेटी के साथ हुई हैवानियत की जानकारी पर मासूम के परिजनों ने आरोपी चाचा के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

एसपी ने सीओ संतोष कुमार सिंह ने बताया की 3  टीमें गठित की गई हैं।  जो आरोपी चाचा की तलाश शुरू कर दी है। मामले पर गंभीरता दिखाते हुए पुलिस ने पास्को एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी चाचा की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी है। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Ajay kumar