शर्मनाक: चाचा ने 5 वर्षीय मासूम को बनाया हवस का शिकार

punjabkesari.in Monday, Jun 01, 2020 - 01:25 PM (IST)

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर जनपद से एक रिश्तों शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर चाचा ने 5 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है। बच्ची आवाज सुनकर माता- पिता जब वहां पर पहुंचे तो युवक वहां से फरार होगया। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला शाहबाद थाना क्षेत्र के मोहल्ला नालापार का है। जहां महेंद्र नाम के एक शख्स ने पड़ोस में रहने वाले अपने भाई की 5 वर्षीय बेटी को अपने घर में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। मासूम की चीख-पुकार सुनकर उसके मां-बाप जब आरोपी महेंद्र के घर पहुंचे।  आरोपी माता-पिता को देख कर वहां से फरार हो गया।  घटना की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करा दिया है फिलहाल पुलिस आरोपी महेंद्र की तलाश में जुटी हुई है।

क्षेत्राधिकारी शाहबाद जय राम ने जानकारी देते हुए बताया कि इस संबंध में एक तहरीर प्राप्त हुई है । आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।  वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा। 

Edited By

Ramkesh