शर्मनाक: पति द्वारा पत्नी की बेरहमी से पिटाई करने का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jun 24, 2020 - 03:02 PM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में पत्नी के साथ पति द्वारा जमकर मारपीट करने का वीडियो सामने आया था। जिसमें नग्न अवस्था में एक मासूम बच्चा जमीन पर मां के आंचल के लिए भूखा-प्यासा रोते तड़प रहा था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पीड़ित महिला को पुलिस ने खाद्य सामग्री देकर आर्थिक मदद भी मुहैया कराई है।

पूरा मामला अलीगढ़ के थाना टप्पल इलाके के कस्बा जट्टारी स्थित गांव खेड़िया खुर्द का है। जहां के निवासी ओमप्रकाश क्षेत्र में अपनी पत्नी के साथ अमानवीय व्यवहार करने के कारण चर्चा में रहता है। ऐसा ही कुछ मामला 1 दिन पहले फिर से सामने आया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें ओम प्रकाश अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता हुआ दिखाई दे रहा है। वहीं जमीन पर नग्न अवस्था में मासूम बच्चा अपनी मां के आंचल के लिए भूखा-प्यासा रोते हुए तड़पता दिखाई पड़ रहा है।

जानकारी के मुताबिक ओमप्रकाश अब तक तीन शादियां कर चुका है। लेकिन ओमप्रकाश के अमानवीय व्यवहार से परेशान होकर पूर्व 2 पत्नियों ने आत्महत्या कर ली। वहीं तीसरी पत्नी के साथ आए दिन हो रहे अमानवीय व्यवहार का किसी स्थानीय व्यक्ति ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी पति ओम प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया। जिसने पत्नी के साथ मारपीट की बात को कुबूल किया है।

इस पूरे मामले पर एसपी देहात अतुल शर्मा ने बताया कि पति द्वारा पत्नी को पीटने का वीडियो संज्ञान में आते ही स्थानीय पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके विरुद्ध सुसंगत धाराओं में कार्रवाई की जा रही है।

 

Edited By

Umakant yadav