शर्मनाकः ताऊ के अंतिम दर्शन के लिए कहना पत्नी को पड़ा महंगा, पति ने कर दिया गंजा

punjabkesari.in Tuesday, Oct 20, 2020 - 04:43 PM (IST)

बदायूं ः उत्तर प्रदेश में बदायूं के बिसौली इलाके में हैवानियत को भी शर्मसार करने के मामले के तहत ताऊ के अंतिम दर्शन करने की जिद एक महिला पर भारी पड़ गई ओर उसें पति ने उसके सिर के बाल मूड़ के गंजा कर दिया ।

बता दें कि मामला बिसौली इलाके के पिंदरा गांव का है । राजपाल की पत्नी सीमा के ताऊ का देहांत हो गया था। सीमा अपने पति से ताऊ के अंतिम दर्शन करने की कल जिद कर रही थी लेकिन उसका पति उसको लेकर जाने को राजी नही था। जिद पर अड़ी पत्नी के पति ने सिर के बालों को ब्लेड से मूड दिया और उसे गंजा कर डाला। इतना ही नही उसको जानवरों की तरह पीटा गया।

इस घटना के दौरान सास ससुर तमाशाई बने देखते रहे। इसके बाद उसे कमरे में बंद कर दिया गया। मौके पा सीमा रोशनदान के रास्ते भाग निकली और अपनी बुआ के पास पहुंची और हैवानियत की पूरी दास्तान बयां कर दी। बुआ उसे लेकर बिसौली कोतवाली आयी और पूरी दास्तान पुलिस को सुनाई। पुलिस ने महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर उसके पति व ससुर को गिरफ्तार कर लिया है। बदायूँ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा का कहना है कि मामला गम्भीर है। महिला की तहरीर पर मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी ससुर और महिला के पति को गिरफ्तार भी कर लिया गया है । जांच कर आगे की कार्यवाही की जायेगी।

Moulshree Tripathi