शर्मसारः मामा ने भांजी को बनाया हवस का शिकार, मां को लेकर किया बड़ा खुलासा

punjabkesari.in Friday, Feb 16, 2018 - 07:01 PM (IST)

लखनऊः राजधानी लखनऊ के पारा इलाके में मामा-भांजी का रिश्ता कलंकित हो गया है। जहां एक मामा ने अपनी 10वीं कक्षा में पढ़ रही भांजी के साथ बलात्कार किया। इस बात की जानकारी जब पीड़िता ने अपनी सौतेली मां को दी तो वह उलटा युवती पर ही भड़क पड़ी। इतना ही नहीं उसकी सौतेली मां ने उसे जिस्मफरोशी के धंधे में धकेलना चाहा।

एसओ अजय प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि पीड़िता के पिता जीआरपी में तैनात हैं। युवती जब 4 साल की थी, तभी उसकी मां ने दूसरी शादी कर ली थी। जिसके बाद पिता ने बच्ची की परवरिश के लिए झारखंड की एक महिला को रख लिया। जिसके बाद महिला ने बच्ची के पिता से नजदीकियां बढ़ाई और खुद को बच्चों की सौतेली मां बताने लगी।

वहीं पीड़ित छात्रा का कहना है कि सौतेली मां शुरू से ही बुरा व्यवहार करती है। बच्ची ने बताया कि एक साल से सौतेली मां के भाई नेे उससे जबरन बलात्कार किया है। जब युवती ने इसका विरोध किया तो सौतेली मां का भाई उसके पिता व भाई को जान से मारने की धमकी देकर उसे हवस का शिकार बनाता रहा। साथ ही बच्ची ने बताया कि पिछले साल मार्च में सौतेली मां को कपड़े दिलाने के बहाने उसे एक मॉल में ले गई, जहां पहले से मौजूद 2 युवकों को उसे सौंप दिया। उसने बताया कि पिछले 25 नवंबर को सौतेली मां ने उसे पैसों की खातिर घर में ही दो अधेड़ युवकों के हवाले कर दिया था। उन दोनों ने छात्रा से जबरन संबंध बनाने की कोशिश की।

जिसके बाद छात्रा ने सारी आपबीती अपनी बुआ को बताई। बुआ ने पीड़ित छात्रा को लेकर थाने में गई। यहां पुलिस ने सौतेली मां समेत 4आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।