एनकाउंटरः मंत्री के समधी की हत्या में शामिल बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Wednesday, Jan 17, 2018 - 11:57 AM (IST)

मथुराः उत्तर प्रदेश की पुलिस इन दिनों ताबड़तोड़ एनकाउंटर करके बदमाशों का सफाया कर रही है। इसी कड़ी में ताजा मामला मथुरा का है। जहां पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी है। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस फरार हुए 2 बदमाशों की तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक घटना थाना शेरगढ़ इलाके के गांव बहरवाली की है। जहां शाम को पुलिस चेकिंग कर रही थी। तभी वहां पुलिस को सूचना मिली की एक पल्सर पर सवार 3 बदमाश किसी घटना को अंजाम देने वाले हैं। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने अपनी टीम लगाते हुए जब बदमाशों का पीछा किया। जैसे ही बदमाशों को पता लगा की पुलिस उनका पीछा कर रही है, उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।

जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोलियां चलाना शुरू कर दी। पुलिस और बदमाशों के बीच काफी देर तक मुठभेड़ चलती रही। जिसमें राधेरा निवासी बदमाश अशोक को गोली लगी और वह घायल हो गया। जबकि उसके 2 साथी बदमाश अपनी पल्सर गाड़ी को छोड़कर फरार होने मे सफल हो गए।

उधर, बदमाशों की गोली से दरोगा धीरज गौतम भी घायल हो गया है। जिनको इलाज हेतु मथुरा की जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ की जानकारी देते हुई एसएसपी स्वप्निल ममगाई ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश मंत्री के समधी की हत्या में शामिल था। फिलहाल पुलिस फरार बदमाशों की तलाश कर रही है।