Encounter: राजधानी में डकैती डालने वाले 2 बांग्लादेशी बदमाश गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jun 29, 2018 - 09:44 AM (IST)

लखनऊः राजधानी लखनऊ के महानगर और गुडंबा इलाके में शुक्रवार सुबह पुलिस की बांग्लादेशी बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान दो बदमाश पुलिस फायरिंग में घायल हो गए। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें धर दबोच लिया। घायल बदमाशों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस बारे में एसएसपी दीपक ने बताया कि एक दिन पहले ही ये दोनों डकैत बांग्लादेश बॉर्डर से भारत में दाखिल हुए थे। पुलिस ने इन दोनों बांग्लादेशी डकैतों के पास से बांग्लादेशी करेंसी, पहचान पत्र, तमंचे, और चाकू बरामद किए हैं। 

एसएसपी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि दो बांग्लादेशी बदमाश लखनऊ में डकैती की बड़ी योजना बना रहे हैं जो पहले भी कई डकैती की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। इन बदमाशों की सक्रियता फिर से शुरू हो गई है। इसी सूचना पर लखनऊ पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सर्विलांस की मदद से इन बदमाशों की लोकेशन पर नजर रखते हुए घेरांबदी की। पेपर मिल कॉलोनी बंधे के पास अपने को चारों तरफ से घिरा देखकर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। 

वहीं जब पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की तो इस दौरान दो डकैतों को गोली लग गई। जिसके बाद घायल बदमाशों अस्पताल में भर्ती कराया गया। पकड़े गए बदमाशों की पहचान बोड़ोपोरी के थाना मोडलगंज निवासी शफीकुल के रूप में हुई है। 

Tamanna Bhardwaj