पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर, 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jan 11, 2018 - 12:07 PM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश से बदमाशों के सफाये के लिए पुलिस ऑपरेशन क्लीन चला रही है। इसका सबसे ज्यादा असर वेस्टर्न यूपी के मेरठ में देखने को मिल रहा है। जहां पुलिस दिन हो या रात लगातार बदमाशों के एनकाउंटर कर रही है। इसी कड़ी में मेरठ में देर रात भी बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें 25,000 का इनामी बदमाश फरमान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसका एक साथी भाग निकलने में सफल रहा है।

जानकारी के मुताबिक मामला थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के जामिया रेजीडेंसी का है। जहां पुलिस चेकिंग कर रही थी। वहीं पर बदमाश फरमान ने पुलिस के आगे से भागने की कोशिश की। जब पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया तो बदमाश वहां से भाग निकला। जिस पर पुलिस टीम ने पीछा किया। इस दौरान फरमान ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में पुलिस ने भी कई राउंड फायर किए और एक गोली फरमान को लग गई। जिसके बाद मेरठ पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।


हालांकि कार में सवार फरमान का एक साथी उतरकर भाग गया। जिसे पकड़ने के लिए पुलिस ने घंटो तक कॉम्बिंग की लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर एक साथी वह से फरार हो गया। बता दें कि फरमान बुधवार मुठभेड़ के दौरान पुलिस टीम की आंखों में धूल झोंककर फरार हो गया था। जिसके बाद पुलिस सरगर्मी से उसकी तलाश कर रही थी। शातिर बदमाश 25,000 का इनामी है। जिस पर एक दर्जन से भी ज्यादा लूट जैसे गंभीर अपराधों के मुकदमें चल रहे हैं। ये अपने साथी सलमान के साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम देता है।