फर्रुखाबादः बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, सिपाही सहित 3 घायल

punjabkesari.in Monday, Jun 11, 2018 - 11:40 AM (IST)

फर्रुखाबादः उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में पुलिस की शातिर बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस ने 2 बदमाशों को धर दबोच लिया। मुठभेड़ के दौरान एक सिपाही तेज सिंह घायल हो गया। घायल बदमाशों और सिपाही को आनन-फानन में जिला अस्पताल भर्ती कराया गया।

दरअसल, थाना नवाबगंज पुलिस बीते पिछले दिनों सुधा रानी की अज्ञात बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी। जिसके बाद पुलिस उसके हत्यारों को पकड़ने के लिए सक्रिय थी। पुलिस ने सुबह नाला बघार के निकट हत्यारों को घेर लिया। जब बदमाश नाला बघार के पास से निकले तो पुलिस को देखते ही उनके ऊपर 315 बोर के तमंचे से फायरिंग की। पुलिस ने भी बचाव करते हुए जवाबी गोली चलाई। अवनीश व अमित पैर में गोली लगने से घायल हो गए। इस दौरान एक सिपाही भी जख्मी हो गया। 

पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा ने लोहिया अस्पताल पहुंचकर घायल अपराधियों का जायजा लिया। साथ ही अपर पुलिस अधीक्षक से घटना के बारे में जानकारी ली।

एसपी ने बताया कि थाना नवाबगंज एवं थानाध्यक्ष कम्पिल की टीम ने इन इनामी बदमाशों को पकड़ने का साहसिक कार्य किया है। पुलिस टीम के कार्यों की सराहना करते हुए एसपी ने पुलिस टीम को 5 हजार इनाम देने की घोषणा की। शर्मा ने बताया कि दोनों अपराधियों पर 15 हजार का इनाम था। 

Tamanna Bhardwaj