पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, अपहृत लोहा कारोबारी को छुड़ाया

punjabkesari.in Sunday, Jan 28, 2018 - 12:09 PM (IST)

गाजियाबाद: गाजियाबाद से अपहृत लोहा कारोबारी की तलाश में हरिद्वार पहुंची गाजियाबाद पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। पहले तो लोग मामले को समझ नहीं पाए, लेकिन पुलिस और कार सवारों के बीच जब फायरिंग होने लगी, तो माजरा लोगों की समझ में आ गया। पुलिस ने मौके से 3 तीन बदमाशों को पकड़ लिया। फायरिंग में 2 बदमाश घायल हुए हैं। बदमाशों के चुंगल से कारोबारी को छुड़ा लिया गया है।

जानकारी के अनुसार शनिवार को स्विफ्ट पर सवार बदमाश बंदूक लहराते हुए भाग रहे थे। तेज रफ्तार में कार चलाते हुए फायरिंग भी कर रहे थे। इस दौरान बदमाशों ने कई लोगों को कुचलने का प्रयास किया। बता दें कि गाजियाबाद के सिहानी गेट निवासी लोहा कारोबारी का बदमाशों ने गुरुवार को अपहरण कर लिया था। घटना के समय वह अपनी फैक्ट्री बंद करके घर के लिए निकले थे। गाजियाबाद पुलिस बदमाशों की लोकेशन ट्रेस करने का प्रयास कर रही थी। बताया गया कि लोहा कारोबारी के पिता के मोबाइल पर बदमाशों ने 2 करोड़ रुपए से अधिक की फिरौती मांगी थी।

इस बीच, गाजियाबाद पुलिस को सूचना मिली थी कि बदमाश हरिद्वार की ओर भागे हैं। इस पर गाजियाबाद पुलिस ने भी हरिद्वार में डेरा डाल लिया। एसएसपी हरिद्वार कृष्ण कुमार वीके ने बताया कि 2 दिन पूर्व अमित अरोड़ा नाम के एक व्यापारी का अपहरण गाजियाबाद में बदमाशों ने किया गया था। अपहरण के बाद बदमाश कारोबार को लेकर हरिद्वार की ओर भागे। बताया जाता है कि गाजियाबाद के क्राइम ब्रांच टीम को इसकी खबर लगी। गाजियाबाद क्राइम ब्रांच की टीम ने हरिद्वार की ओर रूख किया। मुठभेड़ के दौरान 3 बदमाशों को गोली लगने की खबर है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।