अलीगढ़: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 10 हजार का ईनामी घायल

punjabkesari.in Wednesday, Jan 16, 2019 - 11:50 AM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ के देहली गेट क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें 10 हजार रुपए का इनामी हिस्ट्रीशीटर बदमाश घायल हो गया जबकि उसके दो साथी भागने में सफल रहे। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश कुलहरि ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि मंगलवार रात मथुरा रोड बाईपास पर पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में फरार चल रहा हिस्ट्रीशीटर इरशाद उर्फ भूरा घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया जबकि इसके 2 साथी भागने में सफल रहे। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। उन्होंने बताया कि भूरा के पास से एक तमंचा और कारतूस बरामद किए गए हैं। उन्होंने बताया कि इस बदमाश का कोई स्थाई ठिकाना नहीं है और मूल रुप से यह छर्रा इलाके के भीकमपुर गांव का रहने वाला है।

फिलहाल यह बदमाश सिविल लाइन इलाके में हमदर्द नगर और देहली गेट के मामूद नगर में भी रहता है। उन्होंने बताया कि देहली गेट क्षेत्र में गत 12 जनवरी को ताला कारोबारी मशकूर से करीब सवार 2 लाख रुपए की लूट हुई थी। इरशाद उर्फ भूरा और इसके साथी लूट की वारदात में वांछित हैं। इस बदमाश के खिलाफ 4 मामले दर्ज हैं। इसकी गिरफ्तारी पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित है। पुलिस फरार बदमाशों की तलाश कर रही है।

Anil Kapoor