मथुरा: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 3 अंतर्राज्यीय शातिर लुटेरे दबोचे

punjabkesari.in Tuesday, Aug 14, 2018 - 07:37 AM (IST)

मथुरा: कोशी पुलिस और स्वाट टीम को बड़ी सफलता मिली है। टीम ने हताना मोड़ से मुठभेड़ के बाद कार में बैठे 3 बदमाशों को दबोचा। पूछताछ में पकड़े गए अभियुक्तों ने कई वारदातों का खुलासा किया है। मुडिय़ा पूर्णिमा पर डॉ. विजय की कार को रुकवा कर नंदगांव बरसाना रोड से तमंचे के बल पर एटीएम कार्ड, पहचान पत्र और 2000 रुपए की लूट की थी।

दूसरा मामला बरसाना निवासी छैलबिहारी लूट कांड का है, इनसे तमंचे के बल पर बाइक और 3500 रुपए लूट लिए थे। पकड़े गए बदमाशों में महेश पुत्र संजय निवासी ग्राम बेरी थाना फरह, मुन्ना पुत्र हरीश ठाकुर निवासी ग्राम लिखी थाना हसनपुर जिला पलवल हरियाणा तथा विष्णु पुत्र राम सिंह ठाकुर निवासी मोहल्ला बस राजेश थाना वृन्दावन हैं।

शातिर पिछले 3-4 महीनों से छिनैती और लूट जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। जनपद के विभिन्न थानों में गंभीर धाराओं में लूट, हत्या का प्रयास और छिनैती जैसे मामलों में मुकद्दमा दर्ज है। यह शातिर बदमाश लूट करने के बाद अपने मोबाइल चलते ट्रक में फैंक देते थे जिससे इनकी लोकेशन बदलती रहे। दिसम्बर में मुन्ना को लूट के मामले में जेल भेजा था। जून में वह जमानत पर रिहा हो गया फिर लूट करने लगा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार ने बताया कि शातिर बदमाश बहुत ही तेज दिमाग से लूट करते हैं। आसपास के जिलों में लूट और छिनैती जैसी घटना की हैं। पुलिस कप्तान ने दोनों टीमों को 20 हजार का ईनाम दिया है।

Anil Kapoor