बुलंदशहर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 50 हजार का इनामी गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jul 27, 2018 - 03:26 PM (IST)

बुलंदशहर(इकबाल सैफी): बुलंदशहर क्राइम ब्रांच और सिकन्द्राबाद पुलिस की सयुंक्त टीम को बड़ी सफलता प्राप्त हुई है। पुलिस ने मुठभेड के बाद 50 हजार के इनामी बदमाश कन्हैया को गिरफ्तार किया है। बुलंदशहर क्राइम ब्रांच और सिकन्द्राबाद पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बारिश का फायदा उठाते हुए 50 हजार का इनामी बदमाश कन्हैया अपने एक साथी के साथ बाइक पर सवार होकर क्षेत्र में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने निकला है।

जिसके बाद क्राइम ब्रांच और सिकन्द्राबाद पुलिस ने सिकन्द्राबाद-जेवर स्टेट हाइवे के जोली गेट पर पहुंचकर नाकाबंदी की। वहीं बाइक पर सवार होकर आ रहे इनामी बदमाश ने खुद को पुलिस के बीच घिरता देख उन पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की एक गोली इनामी बदमाश कन्हैया को जा लगी। वहीं बारिश और अंधेरे का फायदा उठाकर उसका दूसरा बदमाश साथी भाग निकला। पुलिस टीम ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया दिया, जबकि फरार हुए बदमाश को पकड़ने के लिए पूरे इलाके में नाकाबंदी कर विशेष चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

एसपी सिटी बुलंदशहर डाॅ. प्रवीण रंजन ने बताया कि घायल इनामी बदमाश पर पूर्वांचल के अलग-अलग थानों में लगभग डेढ़ दर्जन संगीन मामले दर्ज हैं। जबकि ये इनामी बदमाश सिकन्द्राबाद से भी एक हत्या के मुकदमे में वांछित चल रहा था। इनामी बदमाश कन्हैया एक शार्प शूटर है  और कॉन्ट्रैक्ट पर लोगों की हत्या करता है। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश कन्हैया से एक तमंचा और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं।

Anil Kapoor