पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, SHO सहित बदमाश को लगी गोली

punjabkesari.in Saturday, May 02, 2020 - 06:44 PM (IST)

अम्बेडकरनगर: जनपद में उस समय हड़कंप मच गया जब बसखारी नेशनल हाईवे पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड हो गई। घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया। वहीं इस घटना में टाण्डा कोतवाल भी घायल हो गये है। जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बता दें कि मामला अम्बेडकरनगर जिले के टाण्डा कोतवाली क्षेत्र का है। जहां पर देर रात्रि मुखबिर से सूचना मिली थी कि दो बदमाश नेशनल हाइवे से जा रहे है। इस पर पुलिस ने इनका पीछ किया। पुलिस को देख कर बदमाश पुलिस टीम पर फ़ायरिंग करना शुरू कर दिए। इस पर पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फ़ायरिंग की इस में एक बदमाश को गोली लगी है। जिसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक लखनऊ कानपुर व टांडा में बैंक लूट का शातिर अभियुक्त व डेढ़ लाख रुपये का इनामिया लईक वर्ष 2005 से वांछित चल रहा था , पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया है  जिसको 2 गोलियां लगी है ,जिसके कब्जे से1 पिस्टल ,मोटरसाइकिल तथा करीब 20 लाख रुपये बरामद हुए । मुठभेड़ में उसका साथी कलीम भी पकड़ा गया है। पुलिस ने  बताया कि इनसे आवश्यक पूछताछ की जा रही है।

 
एसपी आलोक कुमार प्रियदर्शी ने बताया कि बताया कि मुठभेड़ में डेढ़ लाख के ईनामिया को गिरफ्तार किया गया है ,यह 7 महीने पहले टाण्डा में हुए 40 लाख के बैंक लूट में भी शामिल था ,इसके पास से 20 लाख रुपया बरामद हुआ है। विधिक कार्रवाई करके जेेल भेज दिया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static