पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 2 इनामी चढ़े पुलिस के हत्थे.... पैर में गोली लगने के बाद जिला अस्पताल में कराया भर्ती

punjabkesari.in Monday, May 15, 2023 - 01:30 PM (IST)

फिरोजाबाद(अरशद अली): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फिरोजाबाद (Firozabad) जिले में पुलिस (Police) और बदमाशों (Miscreants) के बीच मुठभेड़ (Encounter) हो गई। यह मुठभेड़ शिकोहाबाद क्षेत्र के मैनपुरी रोड पर हुई। इस दौरान 2 बदमाश पैर में गोली लगने से घायल (Injured) हो गए। पुलिस ने घायल बदमाशों के कब्जे से चोरी की एक बाइक,2 देशी तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस (Police) की गिरफ्त में आए बदमाशों (Miscreants) पर लगभग 2 दर्जन से अधिक लूट,डकैती जैसे संगीन मामले दर्ज हैं और दोनों 25-25 हजार के ईनामी हैं।

थाना शिकोहाबाद पुलिस के साथ SOG पुलिस और ईनामी बदमाशों के बीच मुठभेड़
मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस की मानें तो रविवार देर रात उन्हें सूचना मिली कि लुटेरा गिरोह के शातिर बदमाश किसी वारदात की फिराक में थे। जब वे थाना शिकोहाबाद क्षेत्र मैनपुरी रोड पर थे तो इसी दौरान पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी कर दी। पुलिस को देखकर बदमाश फायरिंग करते हुए बाइक से भाग रहे थे। तभी पुलिस की जवाबी फायरिंग मे बदमाशों की टांग व पैर में गोली लगी और वे घायल होकर वहीं गिर पड़े।

मुठभेड़ में घायल दोनों बदमाशों पर दर्ज हैं लूट, डकैती जैसे संगीन मामले
आपको बता दें कि पुलिस गिरफ्त में आए बदमाशों पर लगभग दो दर्जन से अधिक लूट डकैती जैसे संगीन मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं। कुछ समय पहले भी बदमाशों ने थाना शिकोहाबाद क्षेत्र में लूट की वारदात को अंजाम दिया था। घायल बदमाशों का पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच अस्पताल में इलाज चल रहा है। पकड़े गए दोनों बदमाश 25-25 हज़ार के इनामी है। वहीं मुठभेड़ में घायल बदमाश की पहचान अनार सिंह और मुहीम के रुप में हुई है। दोनो शातिर किस्म के इनामी बदमाश है और दोनों बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान धर दबोचा है।

Content Editor

Anil Kapoor