ग़ाज़ियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो शातिर अपराधी गिरफ़्तार, 315 बोर की दो देशी पिस्तौल और दो कारतूस बरामद

punjabkesari.in Saturday, Apr 02, 2022 - 01:09 PM (IST)

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश की ग़ाजियाबाद पुलिस ने शुक्रवार की सुबह मुरादनगर थाना क्षेत्र में एक मुठभेड़ के बाद दो शातिर अपराधियों को गिरफ़्तार किया। यह जानकारी पुलिस ने दी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब छह बजे पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो अपराधियों को गिरफ्तार किया।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) इराज राजा ने बताया कि ज़िले के मुरादनगर थाना क्षेत्र के भीकनपुर गांव के पास जांच के दौरान पुलिस ने एक कार को रुकने का इशारा किया लेकिन कार में सवार दो संदिग्धों ने रुकने की बजाय पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि आत्मरक्षा में पुलिस दल ने जवाबी गोलीबारी की जिसमें एक गोली बदमाश को दायें पैर के नीचे लगी। उन्होंने बताया कि इनकी पहचान क्रमश: बागपत और मेरठ जिले के मोनू और मोहित और के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि मोनू के पैर में गोली लगी है।

उन्होंने बताया कि मोनू ने पुलिस की पूछताछ में होली के दौरान एक कार लूटने की बात क़बूल की है। राजा ने बताया कि पुलिस ने बदमाशों के पास से 315 बोर की दो देशी पिस्तौल और दो कारतूस और एक खोखा बरामद किया है। उन्होंने बताया कि एक कार भी जब्त की गई है जिसमें लुटेरे यात्रा कर रहे थे। एसपी ग्रामीण ने कहा कि बदमाशों पर पहले से विभिन्न थानों में लूट के एक दर्जन मामले दर्ज हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static