पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, आरोपी समेत एक पुलिसकर्मी घायल

punjabkesari.in Thursday, Aug 20, 2020 - 06:22 PM (IST)

संभल: जनपद संभल के नखासा थाना इलाके में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। वहीं एक पुलिसकर्मी भी गोली लगने से घायल हुआ है। पुलिस ने घायल बदमाश से सीएए बवाल के दौरान इंस्पेक्टर से लूटी गयी सरकारी पिस्टल बरामद की है। जो कि 20 दिसंबर को संभल में सीएए के विरोध में उपद्रव के दौरान इंस्पेक्टर से मारपीट कर लूटी गई थी।
PunjabKesari
बता दें कि गुरुवार सुबह को दिन निकलते ही संभल जोया मार्ग पर बाईपास रोड पर पुलिस गश्त के दौरान बाइक सवार युवक के पुलिस को देखकर भागने लगा। इस पुलिस ने उसका पीछा किया तो पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग की। जिसके बाद पुलिस टीम ने बदमाश को चारों तरफ से घेर लिया। जिसके बाद पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग हुई। जिसमें एक और एक पुलिसकर्मी घायल हो गये। पुलिस ने आनन-फानन में पुलिसकर्मी और बदमाश को अस्पताल पहुंचाया जहां पर इलाज चल रहा है।
 PunjabKesari
एसपी आलोक जयसवाल ने बताया कि बदमाश के पास से एक सरकारी 9 एमएम पिस्टल बरामद की गई है जो कि 20 दिसंबर को संभल में नागरिक संशोधन कानून के विरोध में हुए उपद्रव के दौरान इंस्पेक्टर सतीश आर्य से नखासा इलाके में ही लूटी गई थी। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान नसीम नामक के रूप में हुई है। आरोपी केखिलाफ मुकदमा दर्ज विधिकि कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static