पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, आरोपी समेत एक पुलिसकर्मी घायल

punjabkesari.in Thursday, Aug 20, 2020 - 06:22 PM (IST)

संभल: जनपद संभल के नखासा थाना इलाके में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। वहीं एक पुलिसकर्मी भी गोली लगने से घायल हुआ है। पुलिस ने घायल बदमाश से सीएए बवाल के दौरान इंस्पेक्टर से लूटी गयी सरकारी पिस्टल बरामद की है। जो कि 20 दिसंबर को संभल में सीएए के विरोध में उपद्रव के दौरान इंस्पेक्टर से मारपीट कर लूटी गई थी।

बता दें कि गुरुवार सुबह को दिन निकलते ही संभल जोया मार्ग पर बाईपास रोड पर पुलिस गश्त के दौरान बाइक सवार युवक के पुलिस को देखकर भागने लगा। इस पुलिस ने उसका पीछा किया तो पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग की। जिसके बाद पुलिस टीम ने बदमाश को चारों तरफ से घेर लिया। जिसके बाद पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग हुई। जिसमें एक और एक पुलिसकर्मी घायल हो गये। पुलिस ने आनन-फानन में पुलिसकर्मी और बदमाश को अस्पताल पहुंचाया जहां पर इलाज चल रहा है।
 
एसपी आलोक जयसवाल ने बताया कि बदमाश के पास से एक सरकारी 9 एमएम पिस्टल बरामद की गई है जो कि 20 दिसंबर को संभल में नागरिक संशोधन कानून के विरोध में हुए उपद्रव के दौरान इंस्पेक्टर सतीश आर्य से नखासा इलाके में ही लूटी गई थी। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान नसीम नामक के रूप में हुई है। आरोपी केखिलाफ मुकदमा दर्ज विधिकि कार्रवाई की जा रही है।

Ramkesh