पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 15 हजार का इनामी गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Feb 02, 2020 - 01:04 PM (IST)

हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में लूटपाट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। वहीं पुलिस मुठभेड़ में पांव में गोली लगने से एक 15 हज़ार का इनामी बदमाश घायल हो गया जिसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उसे पकड़ लिया है।

बता दें कि थाना क्षेत्र के लहरा बम्बा के पास रात को हुई इस मुठभेड़ में घायल बदमाश का एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग जाने में सफल रहा है। पकड़े गए बदमाश से पुलिस कई तथ्यों पर पूछताछ कर रही है। पकड़े गए बदमाश का नाम पप्पू बताया जा रहा है। 

वहीं एसपी गौरव बंसवाल ने बताया कि रात को ये बदमाश एक व्यक्ति से बाइक और पांच हज़ार रूपये लूटकर भाग रहे थे तभी सूचना पर घेराबंदी करने निकली थाना पुलिस तथा एसओजी टीम से उनकी मुठभेड़ हो गई। जिसमें कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 15 हजार के एक बदमाश पप्पू को गिरफ्तार कर लिया है। जिससे पूछताछ कर पुलिस ने लूटी हुई बाइक तथा पांच हज़ार रूपये भी बरामद कर लिया है। घायल बदमाश का पुलिस ने जिला अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया है। फिलहाल बदमाश का एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गया है जिसके ऊपर भी 15 हजार का इनाम घोषित है। वहीं एक पुलिसकर्मी भी मामूली रूप से घायल हो गया है।

 

 

Ajay kumar