नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 2 घायल बदमाश सहित 6 गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jul 14, 2020 - 11:29 AM (IST)

नोएडा: थाना फेस-2 की पुलिस और बदमाशों के बीच सोमवार देर रात हुई मुठभेड़ में पुलिस द्वारा चलाई गई गोली से दो बदमाश घायल हो गए। ये बदमाश इससे पहले चोरी और लूटपाट के कई मामलों में जेल जा चुके हैं।

अपर पुलिस उपायुक्त जोन द्वितीय अंकुर अग्रवाल ने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र के सेक्टर 83 में स्थित ट्रांसफार्मर बनाने वाली कंपनी से अज्ञात बदमाशों ने सात जुलाई की रात को लाखों रुपये की कीमत का तांबा, पीतल, एल्मुनियम और स्टील का सामान तथा एक मोटरसाइकिल चोरी कर ली था।

उन्होंने बताया कि घटना की जांच कर रही पुलिस ने सोमवार देर रात मिली एक सूचना के आधार पर कुलेसरा बॉर्डर से बस में सवार होकर जा रहे छह चोरों- सोनू नंबरदार, विजय नेपाली, सलमान, गुलजार, सद्दाम, सोनू को गिरफ्तार किया जबकि बस में सवार दो चोर तथा पीछे से मोटरसाइकिल पर आ रहे दो अन्य बदमाश मौके से भाग गए।

अपर पुलिस उपायुक्त ने बताया कि पुलिस ने गिरफ्तार किए गए छह बदमाशों के पास से कंपनी से चोरी किया गया कीमती सामान और घटना में प्रयुक्त बस को बरामद किया है। भागे हुए बदमाशों की तलाश में पुलिस ने जांच शुरू की।

अग्रवाल ने बताया कि रात दो बजे के करीब पुलिस ने एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर इस गिरोह के दो बदमाशों को आते हुए देखा। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर ताबड़तोड़ गोली चला दी। उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली गाजियाबाद के निवासी प्यार मोहम्मद उर्फ प्यारू तथा बुलंदशहर के निवासी रिजवान के पैर में लगी।

अपर पुलिस आयुक्त ने बताया कि घायल बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही बताया कि गिरफ्तार बदमाश थाना टीला मोड़ के हिस्ट्रीशीटर बदमाश हैं तथा लूटपाट और चोरी के कई मामलों में इससे पूर्व जेल जा चुके हैं। इनके पास से ट्रांसफार्मर बनाने वाली कंपनी से चोरी की गई मोटरसाइकिल और अवैध हथियार बरामद किए गए हैं।

Edited By

Umakant yadav