UP पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी: अलीगढ़ में मुठभेड़ के दौरान 3 बदमाश गिरफ्तार

6/25/2019 10:03:07 AM

अलीगढ़ः उत्तर प्रदेश पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी है, जिसके परिणाम भी सामने आ रहे हैं। अलीगढ़ में पुलिस ने डेढ़ घंटे में दो मुठभेड़ की। इस दौरान 3 बदमाश गोली लगने से घायल हो गए, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

पहली मुठभेड़ छर्रा थाना क्षेत्र के गुप्ता चौराहे के पास हुई। पुलिस यहां बैरियर लगाकर चेकिंग रहे थी। इस दौरान बाइक पर आए 2 युवकों को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया। यह देख उन्होंने फायरिंग कर दी। वहीं पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में 2 बदमाशों के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने दोनों बदमाशों के पास से तमंचा और कारतूस बरामद किए हैं। साथ ही एक बाइक बरामद की है, जो लूट की बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक, बदमाशों पर जिले में कई मामले दर्ज हैं। दोनों बदमाश गोंडा थाना क्षेत्र के बिजली गांव के रहने वाले हैं।

वहीं दूसरी मुठभेड़ हरदुआगंज क्षेत्र के चंदेरी पुल के पास हुई। यहां वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। चेकिंग को देख एक बाइक पर सवार 3 बदमाश भागने लगे। पुलिस ने उनका पीछा किया। इस दौरान भागते हुए एक बदमाश बाइक से गिर गया और पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में बदमाश सुखपाल के पैर में गोली लग गई, जिसको घायल अवस्था में जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है। वहीं बदमाश के अन्य 2 साथी भागने में सफल रहे।

बता दें कि, पकड़ा गया आरोपी 16 जून को जलाली क्षेत्र में मिली ट्रक ड्राइवर की हत्या में वांछित है। फिलहाल पुलिस पकड़े गए बदमाश और भागे बदमाशों का इतिहास खंगाल रही है।


Deepika Rajput