Muzaffarnagar Encounter: पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश को किया काबू

punjabkesari.in Tuesday, Sep 22, 2020 - 09:59 AM (IST)

मुजफ्फरनगरः उत्तर प्रदेश की मुजफ्फरनगर शहर कोतवाली पुलिस ने कई मामलों में वांछित चल रहे 50 हजार रुपये के इनामी शातिर बदमाश सोनू सक्का को आज मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अपराधियों की धरपकड के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत सोमवार को कोतवाली पुलिस क्षेत्र में गश्त एवं चेकिंग कर रही थी।

उसी दौरान सूचना के आधार पर पीनना बाईपास पर बाइक सवार बदमाश को घेर लिया। खुद को घिरा देख वह पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगा। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की जिसमें इनामी बदमाश सोनू सक्का उर्फ मुर्सलीन निवासी महमूदनगर घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया। घायल बदमाश को अस्पताल भेज दिया गया है।

उन्होंने बताया कि पिछले दिनों शहर कोतवाली क्षेत्र के मिमलाना रोड पर सम्राट इंटर कालेज के निकट सिविल लाइन क्षेत्र के महमूदनगर निवासी आसिफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उस घटना में सोनू सक्का में वांछित था। उन्होंने बताया कि सोनू सक्का शातिर अपराधी है और उसके खिलाफ 30 से अधिक मामले दर्ज हैं। इसकी गिरफ्तारी पर पचास हजार का इनाम घोषित है। 

Tamanna Bhardwaj