गाजियाबाद के सिहानी गेट इलाके में एनकाउंटर, 1 बदमाश को लगी गोली

punjabkesari.in Saturday, Nov 04, 2017 - 11:53 AM (IST)

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद में बीती रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में कई राउंड फायरिंग हुई। जिसमें 2 बदमाशों में से एक गोली लगने से घायल हो गया। वहीं दूसरा बदमाश मौके का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा। फिलहाल पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर अस्‍पताल में भर्ती कराया है।

जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि 2 बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। जिसके बाद पुलिस ने सिहानी गेट के रिहायशी इलाके में चेकिंग अभियान शुरू किया। चेकिंग के दौरान जब पुलिस ने दोनों बदमाशों को बाइक पर रोकने की कोशिश की तो वो भाग निकले।

पुलिस ने बदमाशों का पीछा करना शुरु किया और पॉश इलाके लोहियानगर में उनका आमना-सामना हो गया। बदमाशों ने पुलिस को देखते ही फायरिंग करनी शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लग गई, जबकि दूसरा बाइक लेकर फरार हो गया।

पुलिस ने बताया कि घायल बदमाश अबरार गौतमबुद्ध नगर के दादरी का रहने वाला है। अबरार पर कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने बदमाश की पिस्टल भी मौके से बरामद कर ली है। उन्होंने कहा कि दूसरे बदमाश को भी जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।