कानपुर पुलिस का जादुई एनकाउंटर, बिना जींस में छेद किए बदमाश की टांग में लगी गोली

punjabkesari.in Tuesday, Jun 25, 2019 - 04:15 PM (IST)

कानपुरः यूपी पुलिस इन दिनों अपराध नियंत्रण के लिए ताबड़तोड़ एनकाउंटर कर वाहवाही बटोर रही है। वहीं इन सब के बीच कानपुर पुलिस विवादों में घिर गई है। दरअसल कानपुर पुलिस के खुद के बनाए एक वीडियो ने उसके फर्जी एनकाउंटर की पोल खोल दी है।

वायरल वीडियो में थाना सजेती के एसओ अमेन्द्र बहादुर सिंह मुगलरोड पर बम्बा पुलिया के पास अपनी फोर्स की फील्ड सजाते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में उनकी आवाज साफ सुनाई पड़ रही है कि बदमाश मोटरसाइकिल से किस तरफ से आएंगे और किस पुलिसवाले को कहां खड़ा होना है। इसके बाद मुठभेड़ का वीडियो सम्पादित कर दिया जाता है और अगले सीन में अस्पताल में पुलिस की गोली से घायल बदमाश की मरहम पट्टी होते दिखाया जा रहा है। हैरानी की बात तो ये है कि पुलिस की गोली बिना जींस में छेद किए बदमाश के पैर की पिंडली में जा लगी। इस दौरान न तो आरोपी के पैंट पर कोई खून का धब्बा था, न ही गोली धंसने का कोई छेद था।

डीएसपी शैलेन्द्र सिंह का दावा है कि रात्रि गश्त के दौरान पुलिस की बदमाशों से अचानक मुठभेड़ हो गई। इस दौरान एक बदमाश बच निकला, जबकि दूसरा कैलाश निषाद जिस पर पहले से 13 आपराधिक मुकदमे चल रहे हैं, पैर में गोली लगने के कारण पकड़ा गया।

Deepika Rajput