बदायूं:  बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, बदमाश समेत एक सिपाही घायल

punjabkesari.in Sunday, May 08, 2022 - 01:50 PM (IST)

बदायूं: जिले के इस्लाम नगर क्षेत्र में रविवार तड़के पुलिस दल और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में गोली लगने से एक बदमाश और एक पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर ओ. पी. सिंह ने बताया कि पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) को शनिवार देर रात सूचना मिली कि इस्लाम नगर थाना क्षेत्र में मुरादाबाद के दो शातिर बदमाश लूट के इरादे से आने वाले हैं। इस पर एसओजी टीम रात में ही इस्लामनगर थाना क्षेत्र में पहुंच गई। उन्होंने बताया कि रविवार सुबह लगभग चार बजे इस्लामनगर-चंदौसी मार्ग पर स्थित बरई पुल पर मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्ति आते दिखाई दिए।

PunjabKesari

पुलिस ने जांच के लिए जब उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने पुलिस दल पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश को गोली लगी जबकि उसका साथी अंधेरे में गोलियां चलाता हुआ जंगल की तरफ भाग गया। सिंह ने बताया कि इस मुठभेड़ में एसओजी टीम का सिपाही पुष्पेंद्र भी गोली लगने की वजह से जख्मी हो गया। सिपाही और पकड़े गए घायल बदमाश को तत्काल पास के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां से दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जाती है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम मोहम्मद कमर बताया है। जबकि उसके फरार साथी का नाम इमरान और इलायची है।

PunjabKesari

सिंह ने बताया कि पकड़े गए बदमाश के पास से पुलिस ने 2.10 लाख रुपये, एक तमंचा, चार कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद की है। बदमाश ने पूछताछ में कुबूल किया है कि वह और उसके साथी पिछली पांच अप्रैल को फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र में गल्ला व्यापारी से 5.50 लाख रुपये की लूट में शामिल थे और आज पुलिस को उसके पास से जो रुपए मिले हैं वह उसी रकम का बचा हुआ हिस्सा है। सिंह ने बताया कि उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। घायलों का इलाज कराया जा रहा है। पकड़े गए आरोपी और उसके फरार साथी का आपराधिक रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static