पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, 25 हजार का इनामी बदमाश घायल

punjabkesari.in Saturday, Dec 19, 2020 - 01:00 PM (IST)

संभल: जिले के असमौली थाना इलाके में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ मुठभेड़ के दौरान 25 हजार के इनामी बदमाश नाजिम घायल हो गया जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वहीं एक,बदमाश फरार होने मे कामयाब हो गया। मुठभेड़ में बदमाशों की गोली से एक पुलिस कर्मी भी घायल हो गया है।  पुलिस ने घायल इनामी बदमाश और घायल सिपाही को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश नाजिम के खिलाफ जिले के थानों में संगीन मामलो के 12 से अधिक केस दर्ज है ।

बता दें कि संभल मे  पुलिस अस मौली थाना इलाके के मडन गांव के समीप वाहनों की चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान पुलिस ने संदिग्ध बाइक सवार को रुकने का इशारा किया तो बाइक पर सवार युवकों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।  बदमाशों की फायरिंग से 1सिपाही हाथ में गोली लगने से घायल हो गया जिसके बाद बदमाश फ़ायरिंग करते हुए जंगल की और भागने की कोशिश करने लगे। पुलिस ने भी बदमाशों की घेरा बन्दी कर फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें एक बदमाश घायल हो गया है जब कि एक भागने में सफल हो गया है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

एसपी चक्रेश मिश्र ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश पर 25हजार का इनामी है। बदमाश नाजिम शातिर बदमाश है  जिसके खिलाफ जिले के थानों में गैंगस्टर , गौ वध , गुंडा एक्ट समेत संगीन मामलों के 12से अधिक केस दर्ज है। फिलहाल घायल बदमाश नाजिम और घायल पुलिस कर्मी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है , फरार बदमाश की तलाश में पुलिस की कई टीम लगा दी गई है। 

Ramkesh