मुठभेड़ः पुलिस ने लूट के सामान सहित कुख्यात अंतर्राज्यीय बदमाश को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, May 09, 2018 - 12:57 PM (IST)

अमरोहाः उत्तर प्रदेश में अमरोहा पुलिस ने मुठभेड़ में घायल हुए कुख्यात अंतर्राज्यीय बदमाश जाकिर उर्फ गुड्डू को लूट के सामान के साथ गिरफ्तार किया है जबकि उसका साथी अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गया।  पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गिरफ्तार बदमाश पर दिल्ली और उत्तर प्रदेश के अलावा अन्य प्रदेशों में कुल 33 संगीन आपराधिक मामले दर्ज हैं।

उन्होंने बताया कि बछरायूं क्षेत्र से 2 बदमाशों द्वारा गत रात ग्यारह बजे एक मोटरसाइकिल सवार को लूटकर भागने की सूचना पर पूरे जिले में चेकिंग शुरू की गई एवं हाई अलर्ट जारी किया गया। उन्होंने बताया कि रजबपुर क्षेत्र के मूंढामुकारी एवं खाद गूजर के रास्ते से भागते हुए पुलिस ने गजरौला क्षेत्र के मोगा होटल के पास आज सवेरे दोनों बदमाशों को घेर लिया तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी।  

उन्होंने बताया कि बदमाशों की गोली से गजरौला थाना के आरक्षी परमवीर मालिक घायल हो गया। उन्होंने बताया कि पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश भी पैर में गोली लगने से घायल हो गया एवं दूसरा बदमाश बाइक छोड़कर भाग गया जिसकी तलाश में कॉम्बिंग की जा रही है। उन्होंने बताया कि घायल बदमाश ने पुलिस को पूछताछ मे अपना नाम कााकिर उर्फ गुड्डू पुत्र करीमुल्ला निवासी हरिनुरपुर थाना कांठ मुरादाबाद बताया है। उसके कब्जे से लूटी गई मोटरसाइकिल, 2 स्मार्टफोन, पर्स एवं तमंचा, 5 कारतूस बरामद किए हैं। 

Ruby