एनकाउंटरः लूट की योजना बना रहे बदमाशों को पुलिस ने दबोचा, 1 को लगी गोली

punjabkesari.in Tuesday, Aug 28, 2018 - 11:57 AM (IST)

मेरठः योगी की पुलिस काफी आलोचनाओं के बाद भी बदमाशों का एनकाउंटर करके प्रदेश से अपराध का सफाया करने में जुटी हुई है। इसी कड़ी में मेरठ पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया , जबकि दूसरे को आवश्यक बल प्रयोग कर गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार खरखौदा थाना इलाके के खासपुर तिराहे पर लूट की फिराक में 2 बदमाश खड़े थे। पुलिस को जब शक हुआ तो वह उनकी तरफ बढ़े, तभी पुलिस को अपनी तरफ आता देख बदमाशों ने उनपर फायरिंग करनी शुरू कर दी। फायरिंग में पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी है जिसे घायल अवस्था में पुलिस ने हिरासत में लिया है जबकि दूसरे बदमाश को आवश्यक बल प्रयोग कर गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि घायल हुए बदमाश का नाम सोनू है जोकि अतराड़ा गांव का रहने वाला है जबकि दूसरे बदमाश का नाम देवेंद्र है। दोनों के पास से 1-1 तमंचा बरामद हुआ है। पुलिसिया पूछताछ में अभियुक्तगण ने बताया कि कल अतराड़ा गांव में एक मूकबधिर युवती से दुष्कर्म किया था और फरार हो गए थे और आज भी वो जंगल में छुप कर लूट की योजना बना रहे थे, लेकिन पुलिस मुठभेड़ में पकड़े गए। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई में जुट गई है।
 

Ruby