एनकाउंटरः यूपी पुलिस ने 25-25 हजार रूपये के 3 इनामी बदमाशों को किया गिरफ्तार

6/12/2019 5:42:42 PM

बुलंदशहरः उत्तर प्रदेश की बुलंदशहर जिला पुलिस ने अलग-अलग मुठभेड़ में 25-25 हजार रूपये के 3 इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान एक बदमाश गोली लगने से घायल भी हुआ है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एन कोलांचि ने बताया कि जहांगीराबाद थाने की पुलिस और स्वाट टीम ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए नवीन मंण्डी तिराहे पर मोटरसाइकिल सवार दो संदिग्ध बदमाशों को रोकने का प्रयास किया।

खुद को घिरा देख बदमाश फायरिंग करते हुए भागने लगे। इस पर पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फयरिंग की और एक बदमाश घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका साथी भागने में सफल रहा।  उन्होंने बताया कि घायल बदमाश का नाम किसेन्द्र उफर् के के उफर् कालू है। वह मथुरा जिले के बिर्जापुर का रहने वाला है। उसके पास से एक तमंचा,कुछ कारतूस और मोटरसाइकिल कारतूस बरामद हुए हैं। कालू को अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस उसके फरार साथी की तलाश कर रही है।

फरार चल रहे आबिद की गिरफ्तारी पर 25 हजार रूपये का इनाम घोषित किया गया था। उसके पास से 315 बोर का तमंचा और कुछ कारतूस मिले हैं। उन्होंने बताया कि कोतवाली देहात पुलिस ने मंगलवार रात कोतवाली देहात नीम खेड़ा रेलवे फाटक के पास वाहन चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान मोटरसाइकिल सवार कासिम उफर् पप्पन को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। कासिम मामन गांव का रहने वाला है। उसके खिलाफ करीब 12 मामले दर्ज हैं। गिरफ्तार तीनों बदमाशों को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया।

 


Ruby