लूटकांड में फरार चल रहे आरोपियों की पुलिस से मुठभेड़, तीन गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Mar 24, 2022 - 04:53 PM (IST)

हरदोई: जिले की शहर कोतवाली पुलिस ने सर्विलांस स्वाट व एसओजी टीम की मदद से तीन शातिर लुटेरों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपियों ने इलाके में व्यापारी के साथ हुई लूट का जुर्म स्वीकार किया है। उनकी निशानदेही पर 1 लाख 19 हजार की नकदी, तीन तमंचा,कारतूस,खोखा लूट के दौरान घटना में प्रयुक्त स्कूटी बरामद पुलिस ने बरामद किया है।

PunjabKesari

पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 17 मार्च को विवेक गुप्ता निवासी हरिपुरवा चांद बेहटा शहर कोतवाली निवासी अपनी किराने की दुकान बंद करके घर जा रहे थे। धन्नू पुरवा में स्कूटी पर सवार तीन लड़कों ने बाइक टक्कर मारकर गिरा दिया और उनका थैला लूटकर भाग गए थे। मुकदमा पंजीकृत कर घटना के खुलासे के लिए शहर कोतवाली पुलिस के साथ एसओजी स्वाट व सर्विलांस टीम को लगाया गया था। एसपी ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि लूट की घटना को अंजाम देने वाला गिरोह आस पास का ही रहने वाला है।

PunjabKesari

एसपी के मुताबिक इसी बीच मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक स्कूटी पर सवार होकर तीन लोग आ रहे है जिनके पास असलहे है और वह लूट की घटना कर सकते हैं। पुलिस ने सांडी रोड पर चलकर उनको रोकने का प्रयास किया किया तो यह लोग भागने लगे और पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायरिंग कर दी। किसी तरह पुलिस ने इन्हें दौड़ाया तो अचानक स्कूटी मोड पर फिसल गई जिससे तीनों गिर गए।  जिसके बाद पुलिस को गिरफ्तार कर लिया।  पूछताछ के दौरान उन्होंने अपने नाम इखलाक हुसैन निवासी चांद बेहटा रतीभान गुप्ता अरविंद कुमार गुप्ता निवासी धन्नू पुरवा कोतवाली शहर बताए। आरोपियों के खिलाफ विधिक कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static