चुनावी मैदान में उतरे आजम खान, कहा- दुश्मन पहनाना चाहते हैं मुझे हथकड़ी

punjabkesari.in Monday, Nov 28, 2022 - 10:18 AM (IST)

रामपुरः सपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी मैदान में उतरे सपा के दिग्गज नेता आजम खान ने सत्तारूढ़ भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा है। पूर्व मंत्री आजम खां ने कहा कि मैं आपके बच्चों के लिए कहां- कहां से दामन फैलाकर भीख मांगकर लाया हूं। मैं आपके बच्चों के हाथों में कलम देना चाहता हूं और दुश्मन मेरे हाथों में हथकड़ी डालना चाहता है।

मैं आपके बच्चों को तालीमेयाफ्ता बनाना चाहता हूं
इससे पहले उन्होंने भीड़ की ओर जुमला उछालते हुए कहा आपमें से कितने लोग हैं जिन्होंने यूनिवर्सिटी के लिए मुझे चंदा दिया है। भीड़ में सिर्फ एक हाथ उठा उन्होंने कहा कि देखिए इतनी भीड़ में सिर्फ एक आदमी है जिसने यूनिवर्सिटी को चंदा दिया है। शहर के मोहल्ला चाह खजान खां पर सपा प्रत्याशी आसिम राजा की हिमायत में  हुए जलसे में रविवार की देर रात पूर्व मंत्री ने कहा कि मैं आपके बच्चों को तालीमेयाफ्ता बनाना चाहता हूं। मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी के लिए मैं दूर- दूर से चंदा मांगकर लाया हूं ताकि, आपके बच्चे आईएएस, आईपीएस, इंजीनियर, डाक्टर और वकील बन सकें। लेकिन, दुश्मन आपके बच्चों के हाथ में कलम देखना नहीं चाहता।

मुझसे दुश्मनी यूनिवर्सिटी बनाने को लेकर है
आजम खान ने कहा कि मुझसे दुश्मनी यूनिवर्सिटी बनाने को लेकर ही तो है। अब फैसला आपको करना है कि आपको लोगों को किधर जाना है। उन्होंने आसिम राजा को अच्छा इंसान बताते हुए उनके लिए वोट मांगे। इससे पहले मंच पर आते ही आज़म खां ने इंकलाब जिंदाबाद, हर जोर जुल्म की टक्कर पर संघर्ष हमारा नारा है और आसिम राजा जिंदाबाद के नारे लगाए।

पुलिस ने मेरी पत्नी से कहा घर में रहो : आजम
आजम खां ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी और चंद्रशेखर भी रामपुर आएंगे। कहा कि हम पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश र्क यादव से आग्रह करेंगे कि वह चुनाव ल आयोग से कहकर भाजपा प्रत्याशी को जीत का प्रमाण-पत्र दिला दें। क्योंकि, एक बार फिर पुलिस ने महिलाओं और रामपुर के लोगों पर जुल्म शुरू कर दिए गए हैं। तोपखाना रोड स्थित कार्यालय पर हुई पत्रकार वार्ता में आजम खां ने कहा कि सवाल यह है कि यह लोग किस बात के लिए आ रहे हैं क्योंकि, चुनाव तो यहां है ही नहीं, आज ही तकरीबन 50 घरों के दरवाजे तोड़े हैं सड़कों से कई बेगुनाहों को उठाकर ले गए हैं। जिस भाषा का इस्तेमाल किया है उसमें हमारी पत्नी और शहर की पूर्व विधायक और सांसद डा. तजीन फातिमा से कहा गया कि अपने घरों में रहो।

Content Writer

Ajay kumar