ऊर्जा मंत्री ने की अपील- संकट अभी टला नहीं है, सोशल डिस्टेंसिंग का करें पालन

punjabkesari.in Tuesday, May 05, 2020 - 10:52 AM (IST)

मथुराः ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने वीडियो जारी कर मथुरा वासियों से अपील करते हुए कहां कि आप लोगों ने कोरोना काल में धैर्य का परिचय दिया है। इसी मजबूती के कारण हम लोग कोरोना को हराने में सफल हो रहे हैं। आप हमारे सबसे बड़े योद्धा हैं। इसमें सबसे बड़ी बात है कि हमें स्वयं से आगे आना है, और जो मानक तय हुए हैं सोशल डिस्टेंसिंग का हमें पालन करना है।

सरकार अपने स्तर पर प्रयास कर रही है, लॉकडाउन में जो रेड जोन बने हैं, वहां कुछ प्रतिबंध भी लगाए गए हैं तो कुछ जगहों को छूट भी दी गई है, लेकिन जो सील एरिया है। वहां पर भी अभी प्रतिबंध जारी रखे हैं। आपके घरों में सब चीज मिल रही है, यह सरकार सुनिश्चित कर रही है। जान है तो जहान है अगर कोई कमी रह रही है तो वह आगे भी पूरी हो सकती है।

उन्होंने कहा कि आपकी जो जिंदगी है वह अनमोल है, आप परिवार के लिए बहुत अनमोल है और परिवार आपके लिए बहुत अनमोल है, तो थोड़ा सा धैर्य रखें इस संकटकाल से निकलने के लिए थोड़ा सा और समय निकल जाए और हमारा मथुरा रेड जोन में से ऑरेंज फिर ग्रीन जोन में आ जाए, यह सब तभी संभव है जब हम सब मिलकर सोशल डिस्टेंसिग का पूरी तरह पालन करें। आप सभी लोगों ने भरपूर सहयोग दिया है, कोरोना को हराने के लिए और अभी भी सहयोग की आवश्यकता है। संकट अभी पूरी तरह से टला नहीं है यह लड़ाई हमें स्वयं लड़नी है और हमारा देश इस संकट से जल्द ही बाहर निकलेगा ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static