ऊर्जा मंत्री ने उड़ाया CM योगी का मजाक

punjabkesari.in Thursday, Jun 01, 2017 - 05:45 PM (IST)

मऊ(ज़ाहिद इमाम): उत्तर प्रदेश में योगी सरकार को बने ढाई महीने ही हुए है, लेकिन योगी के मंत्री प्रदेश में बिगड़ती कानून-व्यवस्था पर लापरवाही वाले बयान दे रहे हैं। ताजा मामला मऊ जिले का है जहां योगी सरकार में उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर बोलते हुए कहा कि 2 महीने में तो बच्चा ठीक से बैठ भी नहीं सकता है।

जानकारी के अनुसार केंद्र सरकार के 3 वर्ष पूर्ण होने पर भारतीय जनता पार्टी जिला इकाई द्वारा हिन्दी भवन के प्रांगण में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जहां शर्मा ने जनसभा को संबोधित करते हुए राज्य सरकार का मजाक उड़ाते हुए कहा कि अगर हमारा कोई प्रतिनिधि या कार्यकर्त्ता एक बार नमस्ते कर ले और चुन लिया जाए तो वह दोबारा कभी भी नमस्ते करने नहीं जाता।

ऊर्जा मंत्री ने कांग्रेस पार्टी पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि इसने देश को बांटने का काम किया। शर्मा ने कहा कि यदि पंडित जवाहर लाल नेहरू को सत्ता की हवस नहीं होती तो देश के टुकड़े नहीं होते और सीमा के इस पार या उस पार लाखों लोगों के शव नहीं बिखरे होते। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हर क्षेत्र में लगातार दंगा कराने की कोशिश की और जातियों के नाम पर लोगों को बांटने का काम किया।