इंजीनियर की गर्भवती पत्नी को लॉटरी में कार का झांसा, कहा- ले लो नहीं तो कर लेंगे अपहरण

punjabkesari.in Saturday, Dec 09, 2017 - 10:50 AM (IST)

नोएडाः आजकल अॉनलाइन लूट के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे। इस लूट में लोगों को फोन कर अकाउंट में पैसे जमा कराने के लिए तरह-तरह के प्रलोबन दिए जाते है, लेकिन ग्रेटर नोएडा में मामला लूट के साथ-साथ धमकी में तबदील हो गया। जहां एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर की गर्भवती पत्नी को कॉल कर किसी अज्ञात व्यक्ति ने लॉटरी में कार निकलने का झांसा देकर रुपए जमा कराने को कहा, वहीं जब उसने उससे मना कर दिया तो उसके अपहरण कर लेने की धमकी मिली है। जिसके बाद महिला डिप्रेशन में है।

लॉटरी में कार का झांसा
दरअसल मामला सेक्टर अल्फा-2 का है। जहां के निवासी सौरभ सिंह एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। जिन्होंने उक्त मामले में कासना थाने में तहरीर दी है। जिसमें उन्होंने कहा है कि 8 माह की गर्भवती पत्नी के मोबाइल पर कुछ दिन पहले मैसेज आया था। इसमें दावा किया गया था कि कंपनी मेें उनकी लॉटरी लगी है। लॉटरी में उन्हें कार उपहार स्वरूप के रुप में दी जाएगी। जिसके बाद ईमेल भेजकर भी यही झांसा दिया गया।

अज्ञात नंबर से मिली धमकी
उन्होंने मेल और संदेश का कोई जवाब नहीं दिया। आरोप है कि शुक्रवार एक अज्ञात नंबर से कॉल आई। उसने खुद को लॉटरी निकालने वाली कंपनी का कर्मचारी बताया। कॉलर ने कुछ रुपए जमा कर कार की डिलीवरी लेने का झांसा दिया।

महिला ने कह दिया कि उन्हें कोई लॉटरी या कार नहीं चाहिए। जिसके बाद आरोपी ने दोबारा कॉल कर महिला को अगवा करने की धमकी दी। इतना ही नहीं आरोपी बार-बार फोन कर धमकी दे रहा है। इससे पीड़िता डिप्रेशन में है। कासना कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि कॉलर की लोकेशन बिहार की है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।