बिजली न आने से नाराज ग्रामीणों ने इंजीनियर को पीटा, घायल

punjabkesari.in Saturday, Oct 28, 2017 - 02:59 PM (IST)

बलियाः बलिया के अवायां गांव में बिजली आपूर्ति से गुस्साए लोग मारपीट पर उतारु हो गए। देखते ही देखते गुस्साईं भीड़ बिजली विभाग पहुंची और इंजीनियर पर हमला बोलना शुरू कर दिया। वहीं ग्रामीणों द्वारा की गई मारपीट में इंजीनियर की हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने अवर अभियंता अवधेश कुमार द्वारा दर्ज कराए गए मामले का हवाला देते हुए बताया कि बिजली उप केंद्र पर बीती रात उन पर जान से मारने की नीयत से हमला हुआ जिसमें उनके हाथ, पसली, चेहरे व सिर पर गम्भीर चोटें आई हैं।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अवर अभियन्ता ने लूटपाट की भी शिकायत दर्ज कराई है। उनकों रात स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उनकी गम्भीर स्थिति के कारण उन्हें मऊ के एक अस्पताल में ले जाया गया। उन्होंने बताया कि इस मामले में 2 व्यक्तियों के विरुद्ध नामजद व अन्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने इस मामले में दोनों नामजद आरोपी अभिषेक सिंह व प्रवीण सिंह को गिरफ्तार कर लिया है । बिजली उप केंद्र के मोलनापुर ग्राम से जुड़े हिस्से में बिजली का पोल टूट जाने से पिछले तीन दिन से बिजली आपूर्ति बाधित है ,इसी पर ग्रामीण नाराज बताए गए हैं।