गुजरात विधानसभा चुनाव में बाबा के बुलडोज़र की एंट्री: सूरत में तीन रैलियों में CM योगी भरेंगे हुंकार

punjabkesari.in Friday, Nov 18, 2022 - 12:09 PM (IST)

लखनऊ/ सूरत: गुजरात के रण में आज से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एंट्री ले रहे हैं। यहां उनकी तीन विधानसभाओं में रैली होगी। खास बात ये है कि यूपी विधानसभा चुनाव के बाद अब गुजरात के विधानसभा चुनावों में भी बुलडोज़र की इंट्री हो चुकी है। जिसके चलते भाजपा द्वारा बुलडोज़र का सहारा लेकर चुनाव प्रचार किया जा है। योगी सूरत की चार्यासी विधानसभा क्षेत्र के गोडादरा इलाक़े में एक जन सभा को संबोधित करने वाले हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृह राज्य गुजरात की 182 विधानसभा सीटों पर पहली और पांच दिसंबर को चुनाव होगा। शुक्रवार को योगी आदित्यनाथ पहले दिन यहां चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगे।  यहां उनकी तीन विधानसभाओं में रैली होगी। पीएम मोदी के बाद योगी आदित्यनाथ की मांग चुनावी रैलियों में सबसे अधिक रहती है। इसके पहले हाल में हुए हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पांच दिन में 16 रैलियां की थीं।

शुक्रवार को योगी आदित्यनाथ की गुजरात के मोरबी, भरूच और सूरत में रैली होगी। वे सबसे पहले मोरबी के वाकानेर से भाजपा उम्मीदवार जितेंद्र भाई सोमानी के लिए वोट मांगेंगे। भरूच के झागड़िया सीट पर रितेश भाई वसावा के पक्ष में जनसभा करेंगे। वहीं तीसरी रैली उनकी सूरत के चौरासी विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी संदीप भाई देसाई के पक्ष में होगी। योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश में होने वाले उपचुनाव की तीन सीटों के साथ ही गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव में भी वोट मांगेंगे।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj