मुजफ्फरनगर में विकास कार्यों की खुली पोल, ईओ और ठेकेदारों ने मिलकर किया लाखों का घपला

punjabkesari.in Thursday, May 24, 2018 - 12:20 PM (IST)

मुजफ्फरनगरः उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में नगर पंचायत बुढाना के विकास कार्यों की पोल खुल गई है। जहां सड़क की साइड पर लगने वाली टाइल्स के निर्माण में ठेकेदार पुरानी टाइल्स को बेच कर लाखों का घपला कर रहे थे। तभी नगर के जिम्मेदार लोगों को इस मामले की जानकारी हुई तो उन्होंने जिला एसडीएम को इस मामले से अवगत कराया। जिसके चलते एसडीएम ने नगर पंचायत ईओ को कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक मामला बुढाना कस्बे के नदी मंदिर रोड का है। यहां पर नगर पंचायत द्वारा सडक के बराबर मे नई टेल्स ईंटे लगाई जानी है, जिसका कार्य चल रहा है। जहां ईओ व ठेकेदारो द्वारा सांठ-गांठ करके लाखों रुपए की पुरानी टेल्स ईंटों को पास के ही गांव उकावली मे ट्रैक्टर ट्रॉली द्वारा भेजा जा रहा था। जो की बिलुकल ठीक है। जिसको कस्बे के कुछ जिम्मेदार लोगों ने मौके से पकड़कर आलाधिकारियों को अवगत कराया। मामले को तूल पकड़ता देख ट्रैक्टर ट्रॉली चालक ने कस्बा बुढाना के नव निर्माण नवनिर्मित बस स्टैंड के ग्राउंड में डालकर मौके से फरार हो गया।

इस पूरे प्रकरण में एसडीएम बुढाना कुमार भूपेंद्र ने इओ नगर पंचायत को कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। वहीं जब इस संबंध में नगर पंचायत ईओ ओमगिरी से फोन कर पूछा गया तो उन्होने बताया कि मेरे संज्ञान में कोई ऐसा मामला नहीं है, अगर मामला है तो ठेकेदार के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवई की जाएगी। वहीं अब देखने वाली बात यह होगी कि प्रशासन अधिकारी इओ नगर पंचायत बुढाना व ठेकेदारों पर क्या कार्रवाई करते हैं। 

Tamanna Bhardwaj