आंबेडकर जयंती के कार्यक्रम में सपा कार्यकर्ता दिखे असलहों से लैस, तस्वीरें हुई कैमरे में कैद

punjabkesari.in Sunday, Apr 15, 2018 - 11:44 AM (IST)

संभलः उत्तर प्रदेश में भले ही समाजवादी पार्टी की सत्ता न हो, लेकिन समाजवादी पार्टी के नुमाइंदे आज भी कानून की धज्जियां उड़ाने से बाज नहीं आ रहे। आंबेडकर जयंती को लेकर देश में हाई अलर्ट घोषित था तो वहीं इसके साथ ही धारा 144 भी लागू थी, लेकिन इसके बावजूद सपाई हथियारों से लैस दिखाई दिए।
दरअसल संभल में डाॅ.भीमराव अम्बेडकर की 127वीं जयंती पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में सपा के पूर्व कैबिनेट मंत्री इकबाल महमूद,  असमोली विधायक पिंकी यादव, पूर्व मंत्री बिजेन्द्र सिंह ने शिरकत की। इस दौरान जिला अध्यक्ष फिरोज खां समेत सैकड़ों कार्यकर्ता भी मौजूद थे। 

कार्यक्रम के दौरान सपाई डाॅ.भीमराव अम्बेडकर मूर्ति पर माल्यार्पण करने लगे,  लेकिन तभी कार्यकर्ताओ के पास रिवाल्वर और असलहे की तस्वीर कैमरे में कैद हो गई। इस बारे में जैसे ही सपा जिलाध्यक्ष से बात की गई तो उन्होंने कोई भी हथियार होने की बात को नकार दिया, लेकिन जब वह कैमरे पर घिरे तो उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में सुरक्षा को देखते हुए वह हथियार लाए थे। 

इस संदर्भ में जब बीजेपी अध्यक्ष राजेश सिंह से पूछा तो उन्होंने साफ तौर पर कहा यह लोग देश में तनाव चाहते हैं, अराजकता का माहौल बनाना चाहते हैं। कानून बिगाड़ना इनका कर्म है, लेकिन एेसे लोगों के लिए योगी सरकार में सिर्फ जेल है। 

Ruby