एटा में सरकारी अधिकारी को जिन्दा जलाने की कोशिश, मामला दर्ज

punjabkesari.in Friday, May 12, 2017 - 04:21 PM (IST)

एटाः एटा में तेल माफियाओं ने नायब तहसीलदार को जलाने की कोशिश की है। जहां तेल में मिलावट की सूचना पर छापेमारी करने गये तो वहां तेल माफिया अब्बास और उसके लोगों ने पहले तो उनके साथ मारपीट की बाद में उन्हें कमरे में बंद करके जलाने की कोशिश की।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल से पुलिस के अधिकारी पहुंच गए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। घटना के बाद पीड़ित नायब तहसीलदार लक्ष्मी नारायण वाजपेयी ने बताया कि वो रूटीन चैकिंग के दौरान नदराला गांव गए थे।

पीड़ित के अनुसार डीजल में सरकारी मिट्टी के तेल की मिलावट की शिकायत थी। मिलावट की चेकिंग करने के लिए जब तेल माफिया से कहा तो उन्होंने तेल को चेक नहीं करवाया और बहाने बनाने लगे। फिर मैं अंदर आया मैंने देखा कि तेल के ड्रम में कुछ कैरोसिन ऑयल था। जिस पर आरोपी और उसके साथी आक्रामक हो गए और मुझे कमरे में बंद करके जलाने की कोशिश की। मैं किसी तरह धक्का-मुक्की कर बाहर निकला।

इस मामले में पीड़ित नायब तहसीलदार की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी नदीम और मुजम्मिल की गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अब्बास उर्फ़ प्यारे फरार हैं। जिसकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही हैं।