दरिंदगी से हिला एटा: घर के बाहर खेल रही 6 वर्षीय मासूम से हैवानियत, खून से लथपथ पहुंची घर... पीड़िता की बिगड़ी तबियत

punjabkesari.in Tuesday, Jun 07, 2022 - 06:48 AM (IST)

एटा: उत्तर प्रदेश के एटा जिले के जलेसर थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार को छह वर्षीया मासूम बालिका के साथ 15 वर्षीय किशोर द्वारा कथित तौर पर दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) धनंजय कुशवाहा ने बताया कि सोमवार को जलेसर थाना क्षेत्र के एक गांव में छह वर्षीय मासूम के साथ उसके ही गांव के एक किशोर द्वारा दुष्कर्म किए जाने की सूचना प्राप्त हुई। उन्होंने बताया कि इस सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी किशोर को पुलिस अभिरक्षा में ले लिया। उन्होंने बताया कि परिजनों की तहरीर पर सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

परिजनों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार किशोर ने एक खाली पड़े मकान के भूसे से भरे कमरे में ले जाकर बालिका के साथ दुष्कर्म किया। बालिका की तबीयत बिगड़ गई और वह जब खून से लथपथ घर पहुंची तो परिजनों को घटना का पता चला। बालिका के पिता ने पुलिस को सूचित किया तो पुलिस क्षेत्राधिकारी इरफान नासिर खान और एएसपी कुशवाहा गांव में मौके पर पहुंच गए और आरोपी किशोर को पकड़ लिया। एएसपी ने बताया कि मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Content Writer

Mamta Yadav