एटाः बच्चा चोरी के संदेह में लोगों ने की महिला की पिटाई

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2019 - 06:41 PM (IST)

एटाः कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला श्रृंगार नगर में सोमवार को दिनदहाड़े बच्चा चोरी के संदेह में भीड़ ने एक महिला की पिटाई कर दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को बचाया। पीड़ित महिला द्वारा दी गई तहरीर के मुताबिक पुलिस ने 10-12 अज्ञात महिला-पुरुषों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। हिमाचल प्रदेश की बीना ने बताया कि वह 3-4 दिन पहले ऋषिकेश में अपनी बहिन सुमन देवी के घर गयी थी। उसने यह भी आरोप लगाया कि एक बाबा ने उसे किसी नशीले पदार्थ का सेवन करा कर बेहोश कर दिया और जब उसे होश आया तो वह एटा में थी।

महिला ने आरोप लगाया कि श्रृंगार नगर के 10-12 अज्ञात महिला पुरुषों ने उसके बच्चा चोर होने की अफवाह फैलाकर पीटना शुरू कर दिया। इसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस उसे लेकर थाने पहुंची। वहीं ऋषिकेश में रहने वाली उसकी बहिन सुमन को मोबाइल फोन से अवगत करा दिया गया है।

पुलिस ने वीना से पूछताछ करने के पश्चात उसकी तहरीर पर विभिन्न धाराओं में 10-12 अज्ञात महिला व पुरुषों के खिलाफ अभियोग दर्ज कर लिया गया है। कोतवाली इंस्पेक्टर अशोक कुमार ने क्षेत्र के लोगों को अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की है। उन्होंने कहा कि अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी।




 

Tamanna Bhardwaj