यूपी में अपराध रोकने में नाकाम योगी सरकार! बदमाशों ने दिनदहाड़े मारी युवती को गोली

punjabkesari.in Monday, Jul 27, 2020 - 02:58 PM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार भले ही अपराध की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए लाख कोशिश कर रही हो लेकिन उसके सारे प्रयास विफल साबित हो रहे हैं। आए दिन प्रदेश में हत्या, लूट, रेप जैसी संगीन वारदातें हो रही हैं। ऐसा ही एक मामला इटावा से सामने आया है। जहां बकरी चरा रही एक युवती को बाइक सवार दबंगों ने दिनदहाड़े गोली मार दी और फरार हो गए। गंभीर रूप से जख्मी युवती को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उसका उपचार किया जा रहा है।



मामला इटावा जनपद के इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे 2 का है। यहां के सर्विस रोड के पास एक युवती बकरी चराने गई थी। तभी एक बाइक पर सवार दो युवक आए और युवती को गोली मारकर फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत गंभीर होने चलते सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के लिए रवाना किया गया है।


घटना के बाद मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक और क्षेत्र अधिकारी ने घटनास्थल का जायजा लिया। वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी करने को लेकर टीम को गठित कर दिया गया है। इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक रामयश सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Ajay kumar