Etawah: कांवड़ लेकर जाते समय अलग-अलग हादसों में महिला समेत 3 लोगों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Sunday, Feb 19, 2023 - 08:52 PM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा (Etawah) जिले में महाशिवरात्रि (Mahashivratri) के पर्व (Festival) पर शिव मंदिरों (Shiva temples) में भगवान भोलेनाथ का जलाभिषेक करने के वास्ते जल लेने के लिए कांवड़ भरने जाते समय अलग-अलग घटनाओं में एक महिला और दो युवकों की मौत हो गयी। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी।

इटावा सदर क्षेत्र के उप जिलाधिकारी (एसडीएम) विक्रम राघव ने बताया कि मध्‍यप्रदेश के भिंड जिले के निवासी राजीव यादव मोटरसाइकिल पर पत्नी रीमा यादव (28) के साथ कांवड़ लेकर निकले थे। उन्होंने बताया कि इस दौरान शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात इटावा-भिंड रोड पर कालीवाहन मंदिर के सामने बने ‘स्पीड ब्रेकर' पर मोटरसाइकिल उछल जाने से दंपति गिरकर घायल हो गये। घायल पति-पत्‍नी को जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया जहां रीमा यादव को चिकित्‍सकों ने मृत घोषित कर दिया। दूसरी दुर्घटना जिले के सहसों थाना क्षेत्र में हुई।

सहसों थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) तेज सिंह ने बताया कि हनुमंत पुरा चौराहा पर शुक्रवार रात कांवड़ लेकर जा रहे मध्‍यप्रदेश के भिंड निवासी प्रमोद कुमार (35) को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे वह घायल हो गया और जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। तीसरा हादसा, सैफई थाना क्षेत्र में हुआ। सैफई थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) रमेश चन्द्र ने बताया कि गांव महलई निवासी अनूप कुमार (32) को शिवरात्रि पर्व पर कांवड़ लेकर सिंगीराम पुर जाते समय शुक्रवार की रात्रि में सौंरिख कस्बे के निकट अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्‍होंने बताया कि अनूप को अस्पताल मे भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई।

Content Writer

Mamta Yadav