इटावा: पूर्व सभासद की नौकरानी की हत्या में मामले में बड़ा खुलासा, हत्यारा प्रेमी गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Aug 20, 2021 - 05:58 PM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश में इटावा शहर कोतवाली इलाके में नगर पालिका परिषद की पूर्व सभासद के घर नौकरानी की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया।  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. बृजेश कुमार सिंह ने शुक्रवार यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह वारदात सभासद प्रेमलता दुबे के घर पर हुई थी। इस मामले में पुलिस ने सूरज नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया। उसके लक्ष्मी से प्रेम संबंध थे और वह सभासद के घर पर उनकी बेटी को ट्यूशन पढ़ाने जाता था।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि लक्ष्मी टयूटर सूरज पर शादी करने का दबाव बना रही थी ,लेकिन सूरज ने नौकरी मिलने पर शादी करने की बात कही थी। इसी को लेकर के दोनों के बीच झगड़ा हुआ। उन्होंने बताया कि सूरज ने मंगलवार को लक्ष्मी की गला दबाकर हत्या कर दी और फरार हो गया। इस मामले को पहले आत्महत्या बताया गया था।  इस बीच प्रेमी सूरज के परिजनों का आरोप कि पुलिस दबाव के चलते नामजद आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही जबकि सूरज को इस मामले में फंसाया है। पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि जांच में नामजद आरोपियों को निर्दोष साबित कर दिया है और डंडे के बल पर उसके भाई से सूरज से हत्या का जुर्म स्वीकार करा कर उसे जेल भेज दिया।

गौरतलब है कि घटना के दिन पुलिस ने नगर पालिका परिषद की सभासद श्रीमती प्रेमलता और उनके पति पूर्व सभासद दिलीप दुबे के अलावा उनके साले शिवम के अलावा घटनास्थल पर मौजूद रहे ट्यूटर शिवम को हिरासत में ले लिया था । मामले की जांच अभी जारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static