इटावा: पेपर खराब होने पर BSc छात्र ने फांसी लगा कर दी जान

punjabkesari.in Monday, Aug 30, 2021 - 04:20 PM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के सैफई इलाके में बीएससी (कृषि) के छात्र ने पेपर खराब होने पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस उपाधीक्षक साधुराम ने यह जानकारी दी। उन्होंने बातया कि सीतापुर निवासी आशुतोष यादव सैफई के चौधरी चरण सिंह पीजी कॉलेज हेवरा से बीएससी (कृषि) द्वितीय वर्ष में पढ़ रहा था और किराए के मकान में रहता था। पेपर खराब होने के कारण उसने फांसी लगा ली ,जिससे उसकी मृत्यु हो गई। 

उन्होंने बताया कि उसके साथी छात्र भी दूसरे कमरे में रहते हैं। उन्होंने बताया कि आशुतोष का कमरा नहीं खुला तो उसके साथियों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर सैफई थाना प्रभारी मोहम्मद हामिद सिद्दीकी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतरवाकर पोस्टमाटर्म के लिए भिजवा दिया।        

साधुराम ने बताया कि घटना स्थल पर आशुतोष के साथी छात्रों ने बताया कि आशुतोष के पांच पेपर हो गए थे, जिनमें दो पेपर सही नहीं हुए थे। जिस कारण यह तनाव में था, शायद इसी वजह से इसने यह कदम उठा लिया। इसके अलावा कोई दूसरा कारण आत्महत्या करने के लिए नहीं दिखाई दे रहा है। उन्होंने बताया कि पोस्टमाटर्म रिपोर्ट आने के बाद आगे कारर्वाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static