इटावा: जीजा बनकर साली से 15 हजार की ठगी, पीड़िता ने थाने पहुंच मदद की लगाई गुहार

punjabkesari.in Friday, May 27, 2022 - 12:38 PM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के जसवंतनगर मे एक युवती को ठग ने जीजा बन कर 15 हजार रूपये ठग लिये। इस मामले को लेकर जसंवतनगर पुलिस थाने मे मुकदमा दर्ज कराने के लिए पीड़िता ने शिकायती पत्र दिया है।      

पीड़िता के अनुसार साइबर ठग ने फोन पर नवयुवती को अपना जीजा बताया और 15 हजार रुपये ठग लिए। दोबारा एक हजार रुपये मांगे तो युवती को शक हो गया और उसने बहन को फोन किया। इसके बाद उसे ठगी का पता चला। जसवंतनगर थाना इलाके के कोठी कैस्त गांव की 22 साल प्रिया गुप्ता के मोबाइल पर एक नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने खुद को युवती का जीजा बताया और 15 हजार रुपये अपने अकाउंट से ट्रांसफर करने की गुहार लगायी। प्रिया ने 15 हजार रुपये ट्रांसफर कर दिए। प्रिया ने दोबारा फोन किया तो उससे कहा कि एक हजार रुपये और भेजो, तो मेरा खाता चालू हो जाएगा। फिर मैं तुम्हारे 15 हजार रुपये भेज देता हॅूं।

एसएसपी जयप्रकाश सिंह बताते है कि लोगो को लगातार जागरूक करने के लिए लगातार पुलिस की ओर से संदेश पर संदेश दिये जा रहे है इसके बावजूद लोग ठगी के शिकार होते चले जा रहे हैं। आम लोगों को चाहिए कोई भी अनजान नंबर सामने आने पर तत्काल पुलिस से संपर्क स्थापित करें ताकि कार्यवाही सुनिश्चत की जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static