इटावा: हत्या का खुलासा, न्यूज एंकर पति ने ही रची थी हत्या की साजिश, जानिए वजह?

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2019 - 11:05 AM (IST)

इटावा: जनपद में 24 अक्टूबर को एक न्यूज एंकर की पत्नी की घर में हत्या होने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी जिसके बाद मौके पर पहुंची टीम ने मामले को संज्ञान में लेते हुए आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी थी।

इटावा जनपद में आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा के निर्देशानुसार कोतवाली पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। कोतवाली पुलिस ने 24 अक्टूबर को न्यूज़ एंकर की पत्नी की हत्या का मामला सुलझा लिया है। इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है जिसमें मृतक पत्नी का आरोपी एंकर पति अजितेश भी शामिल है। 

न्यूज एंकर पति ने ही रची हत्या की साजिश
न्यूज एंकर अजितेश ने बताया की उसकी शादी इटावा में रहने वाली एक लड़की से हुई थी जिसके बाद हम दोनों साथ में रह रहे थे। तभी अचानक हम दिल्ली में न्यूज एंकर की पोस्ट पर काम करने लगे। जहां पर हमारी मुलाकात एक लड़की से हुई। यह मुलाकात नजदीकियों में बढ़ती चली गई। जिसके बाद हमारे उस लड़की से संबंध बन गए। हम दोनों के अवैध संबंधों की जानकारी पत्नी को हुई तो उसने हमारी दोस्त को फटकार लगाई। जिसकी शिकायत हमारी दोस्त ने बताया कि आपकी पत्नी ने हमारे साथ कहासुनी की जिसके बाद हमने और हमारे दोस्तों ने मिलकर एक षड्यंत्र रचा और इस अभियान के तहत हमारे दोस्त हमारे इटावा वाले मकान पर पहुंचे जहां पर हमारी पत्नी मौजूद थी हमारी पत्नी हमारे दोस्तों को अच्छी तरह से जानती थी जैसे हमारे दोस्त मेरे घर पर पहुंचे तो हमारी पत्नी ने उन्हें अंदर दाखिल कर लिया और कुछ बातचीत होने लगी जिसके बाद हमारे दोस्त ने मेरी पत्नी के ऊपर गुलदस्ते से वार किया जिससे वह घायल हो गई हाथापाई में हमारे दोस्त ने पत्नी के ऊपर वार करते हुए उस को मौत के घाट उतार दिया जिसके बाद वह फरार हो गया।

सभी आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार: SSP
एसएसपी इटावा संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिसमें आरोपी मृतक का पति अजितेश भी है। एक आरोपी नोएडा का रहने वाला है जबकि दूसरा आरोपी दिल्ली का। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी को जेल भेज दिया है।


 

Ajay kumar